09 जुलाई, 2024

 

     😇माँ के समान तू है

माँ के समान तू है


V-1: गर्भ के समय से पाला है

        बनाया मुझको अपने रूप में

        डाली तूने अपनी रूह है

        भर दिया अपने नूर से


Corus: माँ के समान तू है

            माँ की तरह तू ख्याल रखता है

            माँ के समान तू है

            माँ से भी ज़्यादा प्यार करता है

 

V-2: सुकून है, तेरी गोदी में

       बाँहों में तेरे, हिफ़ाज़त है

        पोछे सारे आंसू मेरे

        दर सारे घुम हो गए

 

        तूने प्यार किया मुझसे

        जान से भी ज़्यादा, जान से भी

        परवाह की है मेरी

        छोटी से छोटी बातों की

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

मैं तुझको पसंद आऊ - Mai Tujhko Pasand Aau- Hindi Christian Songs

  मैं तुझको पसंद आऊ मैं तेरे दिल को  भाऊ ऐसा मुझको बना, ऐसा मुझको बना  -2 मेरे अंदर, तेरी आदतों को भर दे मेरे अंदर, तेरी चाहतों को भर दे -2 ...