24 जुलाई, 2024

मैं तुझको पसंद आऊ - Mai Tujhko Pasand Aau- Hindi Christian Songs

 मैं तुझको पसंद आऊ
मैं तेरे दिल को भाऊ
ऐसा मुझको बना, ऐसा मुझको बना  -2

मेरे अंदर, तेरी आदतों को भर दे
मेरे अंदर, तेरी चाहतों को भर दे -2

मैं तुझको पसंद आऊ
मैं तेरे दिल को भाऊ
ऐसा मुझको बना, ऐसा मुझको बना  
येशुवे... ...

मैं ना करू मेरे मन की.
दौड़ू तेरी मर्ज़ी को -2
लग जाए ऐसी, लत तेरी.
कुछ और ना अब रिजाए...
तेरी हर ख्वाइश को, मैं अपनी आदत बना लू
ऐसा मुझको बना, ऐसा मुझको बना -2

मेरे अंदर, तेरे आदतों को भर दे
मेरे अंदर, तेरी चाहतों को भर दे
(मैं तुझको पसंद अओन,
मैं तेरे दिल को भौ, ऐसा मुझको बना, ऐसा मुझको बना)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

मैं तुझको पसंद आऊ - Mai Tujhko Pasand Aau- Hindi Christian Songs

  मैं तुझको पसंद आऊ मैं तेरे दिल को  भाऊ ऐसा मुझको बना, ऐसा मुझको बना  -2 मेरे अंदर, तेरी आदतों को भर दे मेरे अंदर, तेरी चाहतों को भर दे -2 ...